किसान पुत्र

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ धमाकेदार जीत के बावजूद दिल्ली कैपिटल्स टीम में सुधार चाहते हैं ऋषभ पंत


नवी मुंबई. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत आईपीएल के 58वें मैच में जीत दर्ज करने के बावजूद टीम में सुधार चाहते हैं. पंत ने जीत के बाद कहा कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबला करीबी रहा लेकिन क्षेत्ररक्षण थोड़ा बेहतर हो सकता था. मिचेल मार्श (89 रन) और सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (नाबाद 52) के अर्धशतकों तथा दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए 144 रन की साझेदारी से दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 11 गेंद रहते आठ विकेट से हराया.

मैच के बाद पंत ने कहा, ‘यह ‘परफेक्ट’ मैच के करीब था क्योंकि मेरा मानना है कि सुधार की गुजांइश हमेशा रहती है. हमारा क्षेत्ररक्षण थोड़ा बेहतर हो सकता था. इस तरह की पिच पर जहां थोड़ा टर्न रहता है, नतीजा किसी भी तरफ जा सकता है. खुश हूं कि पहले गेंदबाजी की. मुझे लगा कि 140-160 रन का स्कोर अच्छा था जो मैंने टॉस के समय भी कहा था. हम वहां तक पहुंचे. भाग्य हमेशा आपके हाथ में होता है. आप अपना शत प्रतिशत दे सकते हो. लेकिन यह करीबी मैच रहा.’

यह भी पढ़ें:आर अश्विन को क्या अचानक तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतारा गया? जानिए उन्हीं की जुबानी

RCB vs PBKS Match Preview: पंजाब किंग्स को हराकर प्लेऑफ के करीब पहुंचने के प्रयास में ‘चैलेंजर्स’

संजू सैमसन ने जताई निराशा 

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने हार पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा, ‘बहुत निराशाजनक रात रही. हम कुछ रन और कुछ विकेट कम रह गए. हमें 15 रन और बनाने चाहिए थे. वहीं गेंदबाजी करते हुए हमारे कुछ कैच छूट गए और एक स्टंप पर हिट भी क्योंकि गिल्लियां नहीं गिरीं.’ मार्श को हरफनमौला प्रदर्शन के लिए ‘प्लेयर आफ द मैच’ चुना गया, उन्होंने 89 रन की पारी के अलावा तीन ओवर में 25 रन देकर दो विकेट भी झटके.

दिल्ली कैपिटल्स के 12 मैचों में 12 अंक हैं 

दिल्ली कैपिटल्स ने 12 मैच खेले हैं जिसमें उसे 6 मैचों में जीत मिली है. 12 अंकों के साथ पंत की टीम अंक तालिका में पांचवें नंबर पर है. दिल्ली को प्लेऑफ की रेस में खुद का बनाए रखने के लिए बाकी बचे दोनों मैच भी जीतने होंगे.

Tags: Delhi Capitals, IPL, IPL 2022, Rishabh Pant



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: