किसान पुत्र

CSK vs MI: चेन्नई सुपरकिंग्स को वानखेड़े की बिजली ने दिया करारा झटका, फ्रेंचाइजी ने पूछा- क्या हो रहा है?


मुंबई. चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के लिए आईपीएल 2022 का 59वां मैच बेहद महत्वपूर्ण है. प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए टीम को यह मैच जीतना जरूरी है. मैच में (CSK vs MI) मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. हालांकि एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुआई वाली चेन्नई की टीम मैच में अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी है. पहले ही ओवर में उसे 2 करारे झटके लगे. दूसरे ओवर में जसप्रीत बुमराह ने भी एक विकेट लिया. टीम ने समाचार लिखे जाने तक 5 ओवर में 4 विकेट पर 25 रन बना लिए थे.

आईपीएल का यह मैच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. नियम के अनुसार, दाेनों ही टीमों को 2-2 रिव्यू मिलते हैं. लेकिन बिजली कटने के कारण सीएसके की टीम शुरुआती ओवरों में डीआरएस नहीं ले सकी. इस कारण टीम को बड़ा झटका लगा. शानदार फॉर्म में चल रहे डेवॉन कॉनवे को दूसरी गेंद पर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज डेनियम सैम्स ने आउट किया. वे एलबीडब्ल्यू हुए. लेकिन रिप्ले में दिख रहा था कि गेंद शायद लेग स्टंप के बाहर जा रही थी. लेकिन वे लाइट नहीं होने के कारण डीआरएस नहीं ले सके. 4 ओवर के बाद लाइट आई.

गेंद लेग स्टंप के बाहर जा रही थी.

रॉबिन उथप्पा भी हुए एलबीडब्ल्यू

सैम्स ने पहले ओवर की चौथी गेंद पर मोईन अली को कैच आउट कराया. वे भी खाता नहीं खोल सके. दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर जसप्रीत बुमराह ने रॉबिन उथप्पा को भी एलबीडब्ल्यू किया. स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री कर रहे पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा कि मेरे हिसाब से कॉनवे आउट नहीं थे, लेकिन अंपायर ने उन्हें आउट दिया. लाइट नहीं होने के कारण टीम को बड़ी कीमत चुकानी पड़ी. पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने भी कॉनवे के आउट दिए जाने पर सवाल उठाए. इसके बाद ऋतुराज गायकवाड़ भी 7 रन बनाकर सैम्स की गेंद पर कैच आउट हुए.

फ्रेंचाइजी ने भी उठाए सवाल.

IPL 2022: विराट कोहली की फॉर्म के लिए पाकिस्तान का दिग्गज भी मांग रहा है दुआ, कहा- यह जिंदगी

सीएसके की फ्रेंचाइजी ने भी सोशल मीडिया पर इस वाकये के बाद लिखा कि ये क्या चल रहा है. इस पर कई फैंस ने प्रतिक्रिया भी दी. एक ने लिखा कि अगर डीआरएस होता तो कॉनवे नॉटआउट रहते. इस मुकाबले से पहले सीएसके ने 11 में से सिर्फ 4 मैच जीते हैं. 7 में उसे हार मिली है. ऐसे में उसके लिए यह मैच बेहद अहम है. अगर टीम यह मैच हार जाती है, तो प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी.

Tags: Chennai super kings, Devon Conway, IPL, IPL 2022, Ms dhoni, Mumbai indians, Rohit sharma



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: