किसान पुत्र

97 रन पर ढेर हुई चेन्नई सुपरकिंग्स, युवराज सिंह ने सुरेश रैना को किया ट्रोल, देखें Video


नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की 2 सबसे सफल टीमें हैं. मुंबई ने जहां 5 बार खिताब अपने नाम किया. वहीं सीएसके ने 4 बार ट्रॉफी जीती. 12 मई को मुंबई और चेन्नई के बीच मैच खेला गया. इस मुकाबले में एमएस धोनी की टीम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. पहले बैटिेंग करते हुए चेन्नई की टीम 97 रन पर ऑलआउट हो गई. मुंबई ने मैच में सीएसके को 5 विकेट से हराया. इस हार के बाद सीएसके की प्लेऑफ में जाने की उम्मीद समाप्त हो गई. मैच को लेकर युवराज सिंह ने सुरेश रैना को ट्रोल किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग की. बल्लेबाजी करने उतरी सीएसके की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. मुंबई के तेज गेंदबाजों के आगे चेन्नई के बल्लेबाज संघर्ष करते नजर आए. चेन्नई ने नियमित अंतराल पर विकेट खोए. एक समय चेन्नई के 29 रन पर पांच विकेट गिर गए थे. इसके बाद धोनी और ओर ब्रावो ने 39 रनों की साझेदार कर टीम को 97 रन तक पहुंचाया. ब्रावो 12 रन बनाकर आउट हुए जबकि धोनी ने नाबाद 36 रन की पारी खेली. सीएसके की पूरी टीम 16 ओवर में 97 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. जिसके बाद युवराज ने रैना को ट्रोल किया.

युवराज ने रैना को किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें युवराज सिंह सीएसके के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना के मजे ले रहे हैं. युवराज वीडियों में कह रहे हैं कि “रैना, आपकी टीम आज 97 रन पर ऑल आउट हो गई है, क्या कहना चाहेंगे आप”. इस दौरान सुरेश रैना ने बड़ा मजेदार जवाब दिया. उन्होंने कहा “मैं उस मैच में नहीं था.”

यह भी पढ़ें

स्विच हिट और रिवर्स स्वीप में क्या अंतर है? जानें नेट्स में कैसे और कितनी प्रैक्टिस की जाती है

IPL 2022: तिलक वर्मा जल्द बनेंगे मुंबई इंडियंस के कप्तान, रोहित शर्मा ने भी कही बड़ी बात

मुंबई ने 5 विकेट से हराया

मुंबई ने जीत के लिए 98 रन का टारगेट 14.5 ओवर में पूरा कर लिया. एक वक्त मुंबई के 33 रन पर 4 विकेट गिर गए थे. तब ऐसा लगा की सीएसके वापसी करेगा. लेकिन तिलक वर्मा, ऋतिक शोकीन और टिम डेविड ने कोई अनहोनी नहीं होने दी. इन तीनों खिलाड़ियों ने सूझबूझ भरी बल्लेबाजी करते हुए मुंबई को जीत दिला दी. तिलक वर्मा ने नाबाद 34 रन की पारी खेली. वहीं ऋतिक 18 रन बनाकर आउट हुए. जबकि टिम डेविड 16 रन बनाकर नॉट आउट रहे.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Mumbai indians, Suresh raina, Yuvraj singh





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: