किसान पुत्र

VIDEO: ‘मुझसे शादी करोगे…’ पाकिस्तानी क्रिकेटर को LIVE शो में लड़की ने दिया प्रस्ताव… जानिए हां कहा या ना


नई दिल्ली. पाकिस्तान के बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक (Imam-ul-Haq) उस समय हैरान रह गए, जब उन्हें एक लाइव टीवी शो में लड़की ने शादी के लिए प्रपोज किया. इमाम पाकिस्तान के एक होनहार बल्लेबाज हैं, जिन्होंने कई बार टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई है. लड़की ने जब उन्हें शादी का प्रस्ताव दिया तो वह कुछ समय के लिए अवाक हो गए. हालांकि बाद में वह खिलखिलाकर हंसने लगे. इमाम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसपर फैंस अपनी अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दरअसल, 26 वर्षीय इमाम जियो न्यूज के शो ‘हसना मना है’ में पहुंचे थे. उसी समय दर्शक दीर्घा में बैठी एक लड़की ने इमाम को प्रपोज करते हुए कहा, ‘ क्या आप मुझसे शादी करोगे?’ इसके बाद इमान ने चेहरे पर बड़ी स्माइल के साथ कहा, ‘मैं क्या कह सकता हूं?’ फिर लड़की ने कहा, ‘प्लीज, ना मत कहना, मेरी इज्जत रख लिजिए.’ इसके बाद इमाम ने कहा कि इसके लिए आपको मेरी मम्मी के पास जाना होगा. वही इसका जवाब बेहतर दे सकती हैं.’ इमाम के इतना कहते ही लड़की ने कहा कि आप हां तो कीजिए, मैं किसी से भी बात कर लूंगी.’

यह भी पढ़ें:‘उस समय कुछ फैसले हमारे पक्ष में नहीं गए’… मुंबई के खिलाफ हार के बाद CSK के हेड कोच ने तोड़ी चुप्पी

SRH vs KKR Match Preview: प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखने केकेआर से भिड़ेंगे हैदराबाद के ‘सनराइजर्स’

…तब कहा था कि बाबर आजम के बाद वह शादी करेंगे 

हालांकि इससे पहले इमाम ने कहा था कि अभी उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है. इमाम ने कहा था,’ इस समय मैं शादी का प्लान नहीं कर रहा हूं. शायद एक या डेढ़ साल तक. क्योंकि वर्तमापन में मेरा पूरा फोकस क्रिकेट पर है. पहले बाबर आजम शादी करेंगे, फिर मैं इसके बारे में सोचूंगा.’ इमाम पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल के भतीजा हैं. बाएं हाथ के ओपनर इमाम ने वनडे इंटरनेशनल करियर की शुरुआत साल 2017 में श्रीलंका के खिलाफ की थी.

इमाम उल हक 14 टेस्ट और 49 वनडे खेल चुके हैं 

इमाम ने पाकिस्तान की ओर से अभी तक 14 टेस्ट, 49 वनडे और 2 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. टेस्ट में इमाम के नाम 855 रन दर्ज हैं. इस दौरान उन्होंने दो शतक और चार अर्धशतक लगाए हैं. वनडे में इमाम ने 9 शतक और 11 अर्धशतकों की मदद से 2321 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर 151 रन रहा है.

Tags: Pakistan cricket, Pakistan cricket team





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: