किसान पुत्र

महेंद्र सिंह धोनी क्या IPL के अगले सीजन में खेलेंगे? जानिए सुनील गावस्कार ने क्या कहा


मुंबई. महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के अगले सीजन में खेलेंगे या नहीं इस पर चर्चा जारी है. 15वें सीजन में सीएसके का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. 12 मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली हार के  बाद चेन्ऩई टीम की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई. अब टीम को औपचारिकता पूरी करने के लिए सिर्फ 2 मैच और खेलना है. पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने एमएस धोनी के 2023 आईपीएल में खेलने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि धोनी क्रिकेट के प्रति अभी भी उत्साहित हैं. इससे लगता है कि वह अगले सीजन में भी खेलेंगे. मुंबई के खिलाफ मैच में उन्होंने नाबद 36 रन की पारी खेली थी.

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा, “मेरा मतलब है एमएस धोनी मुंबई के खिलाफ मैच में कैसा खेले. वह स्पष्ट रूप से दिखा रहे हैं कि खेल के प्रति वह अभी भी उत्साहित हैं. वह मैदान पर अच्छे दिख रहे हैं, वह विकेटों के बीच अच्छी दौड़ लगा रहे हैं. इससे यह प्रतीत होता है कि वह आईपीएल के आगामी सीजन में खेलेंगे.” गावस्कर के मुताबिक जैसा कि धोनी ने साल 2020 में कहा था कि “वह अभी आईपीएल मे खेलना जारी रखेंगे.”

धोनी के खेली 36 रनों की पारी

मुंबई के खिलाफ मैच में धोनी ने 33 गेंदों पर 36 रन की नाबाद पारी खेली. जल्दी-जल्दी विकेट गिर जाने की वजह से वह पावरप्ले में बैटिंग करने आए. इसके बाद टीम के 16वें ओवर में ऑल आउट होने के बाद वह नाबाद रहे. अपनी 36 रनों की पारी में उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के लगाए. एक वक्त ऐसा था जब वह गैप नहीं ढूढ़ पा रहे थे. तो ऐसे में उन्होंने सिंगल्स बटोरे. वह मुंबई के खिलाफ अकेले संघर्ष करते हैं. इस मैच में सीएसके की टीम 97 रनों पर ऑल आउट हो गई थी. जिसके बाद जीत के लिए 98 रन का टारगेट मुंबई ने 14.5 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर पूरा कर लिया.

यह भी पढ़ें

IPL 2022: धोनी ने हार के बाद भी खिलाड़ियों की तारीफ की, रवींद्र जडेजा को बताया खास

स्विच हिट और रिवर्स स्वीप में क्या अंतर है? जानें नेट्स में कैसे और कितनी प्रैक्टिस की जाती है

IPL 2022 में धोनी

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में एमएस धोनी ने अब तक कमाल की बल्लेबाजी की है. सीएसके की टीम भले प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई. लेकिन धोनी को जब मौका मिला तो वह रन बनाने से नहीं चूके. 15वें सत्र में 12 मैचों की 11 पारियों वह 199 रन बना चुके हैं. इस दौरान उन्होंने एक अर्धशतक भी लगाया है. धोनी ने इस सीजन में 4 मैचों में सीएसके की कप्तानी की है. जिनमें 2 मैच जीते और 2 हारे हैं. इससे पहले रवींद्र जडेजा ने 8 मैचों में टीम की कप्तानी की थी. उसके बाद उन्होंने एमएस धोनी को कमान वापस सौंप दी थी.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Ms dhoni, Sunil gavaskar



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: