किसान पुत्र

IPL 2022: धोनी ने हार के बाद भी फैंस का जीता दिल, मैच के बाद मुंबई को दिया खास गिफ्ट


मुंबई. एमएस धोनी (MS Dhoni) के लिए आईपीएल 2022 कुछ खास नहीं रहा. टीम को गुरुवार को एक मुकाबले में मुंबई इंडियंस से 5 विकेट से हार मिली थी. यह टीम की 12 मैचों में 8वीं हार थी. इसी के साथ टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई. आईपीएल के इतिहास में टीम सिर्फ दूसरी बार नॉकआउट में नहीं पहुंच सकी. इससे पहले 2020 में भी टीम का प्रदर्शन खराब रहा था. मुंबई के खिलाफ टीम सिर्फ 97 रन बनाकर आउट हो गई थी. हालांकि धोनी ने सबसे अधिक नाबाद 36 रन बनाए थे. जवाब में मुंबई ने लक्ष्य को 5 विकेट पर हासिल कर लिया था.

मैच के बाद हालांकि एमएस धोनी पर इसका फर्क नहीं दिखा. वे मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते दिखे. इतना ही नहीं उन्होंने उन्हें अपनी साइन की हुई जर्सी भी दी. इसके अलावा उन्होंने सीएसके के सपोर्ट स्टाफ को भी ऐसा ही गिफ्ट दिया. टी20 लीग के 15वें सीजन के शुरू होने से पहले धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़ दी थी. लेकिन रवींद्र जडेजा पहले 8 मैच में कुछ खास नहीं कर सके. इसके बाद फिर से धोनी को कप्तानी मिल गई. सीएसके के अलावा मुंबई की टीम भी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है.

गेंदबाजों की तारीफ की थी

हालांकि मैच के बाद धोनी ने अपने युवा तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी की जमकर तारीफ की थी. लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई ने 33 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे. ऐसे में मैच रोचक हो गया था. मुकेश ने 3 विकेट लिए थे. लेकिन तिलक वर्मा ने नाबाद 34 रन बनाकर मुंबई इंडियंस की जीत पक्की कर दी.

RCB vs PBKS: बेयरस्टो का मुंबई में आया तूफान, चौके और छक्के से सिर्फ 10 गेंद पर बना दिए 50 रन

इससे पहले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज डेनियल सैम्सन ने 3 विकेट लेकर सीएसके को 100 रन नहीं बनाने दिए थे. वे प्लेयर ऑफ द मैच भी बने थे. सैम्स ने टूर्नामेंट में शानदार वापसी की. केकेआर के खिलाफ उनके एक ओवर में पैट कमिंस ने 4 छक्के सहित 35 रन बटोरे थे. इसके बाद वे टीम से बाहर हो गए थे. हालांकि बाद में उन्हें प्लेइंग-11 में फिर से मौका दिया गया.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Ms dhoni, Mumbai indians



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: