किसान पुत्र

IPL 2022: पंजाब ने 209 रन बनाकर मैच जीता, फिर भी कप्तान ने कहा- हमने कम रन बनाए, ये है वजह


मुंबई. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के कप्तान मयंक अग्रवाल ने शुक्रवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) मैच में मिली जीत के बाद जॉनी बेयरस्टो (66) और लियाम लिविंगस्टोन (70) के प्रदर्शन की तारीफ की. अग्रवाल ने अहम मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को 54 रन से हराने के बाद कहा कि हमने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया. जॉनी और लिविंगस्टोन की बल्लेबाजी कमाल की थी. जीत के साथ पंजाब के प्लेऑफ की उम्मीद बची हुई है. मैच में पंजाब ने पहले खेलते हुए 9 विकेट पर 209 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था. जवाब में आरसीबी की टीम 9 विकेट पर 155 रन ही बना सकी. यह पंजाब की 12 मैचों में छठी जीत है.

मयंक अग्रवाल ने कहा कि बेयरस्टो और लिविंगस्टोन ने भले ही अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन हम 10-15 रन कम रह गए. छोटी बाउंड्री को देखते हुए यह रन अहम थे, लेकिन हमारे गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और विरोधी टीम पर शुरू से दबाव बनाए रखा. बेयरस्टो को 29 गेंद में 7 छक्के और 4 चौके जड़े. उन्हें शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. उन्होंने लगातार दूसरा अर्धशतक लगाया.

लगातार विकेट गिरते रहे

वहीं आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कहा कि जॉनी ने जिस तरह बल्लेबाजी की, उसने हमारे गेंदबाजों को दबाव में ला दिया था. उन्होंने कहा क जब आप 200 से ज्यादा रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए हो सबसे अहम चीज होती है कि एक साथ ज्यादा विकेट नहीं गंवाओ. हमारे साथ ऐसा ही हुआ, विराट के बाद मैं आउट हो गया. फिर आगे के ओवरों में भी ऐसा ही हुआ.

RCB vs PBKS: कोहली आउट होने के बाद भगवान को याद करने लगे, प्रीति जिंटा उछल पड़ीं, VIDEO

हार के साथ आरसीबी की टीम के प्लेऑफ की राह भी मुश्किल हो गई है. पंजाब की ओर से तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 21 रन दिए और 3 विकेट लिए. इसमें विराट कोहली का बड़ा विकेट भी शामिल था. इसके अलावा लेग स्पिनर राहुल चाहर और तेज गेंदबाज ऋषि धवन को भी 2-2 विकेट मिले. आरसीबी की ओर हर्षल पटेल ने धारदार गेंदबाजी की थी. उन्होंने 4 ओवर में 34 रन देकर 4 विकेट लिए.

Tags: Faf du Plessis, IPL, IPL 2022, Mayank agarwal, Punjab Kings, Royal Challengers Bangalore



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: