किसान पुत्र

IPL 2022: CSK को मात देने वाले गेंदबाज को एमएस धोनी ने दिया खास गिफ्ट, देखें Video


नई दिल्‍ली. एमएस धोनी की अगुआई वाली चेन्‍नई सुपर किंग्‍स आईपीएल 2022 से बाहर हो चुकी है. 5 बार की चैंपियन मुंबई ने 59वें मैच में 5 विकेट से हराकर सीएसके को टूर्नामेंट से बाहर किया. मुंबई पहले ही प्‍लेऑफ की रेस से बाहर हो गई थी, मगर उसने धोनी की टीम का भी खेल बिगाड़ दिया. इस मैच के बाद धोनी ने मुंबई के गेंदबाज कुमार कार्तिकेय को खास गिफ्ट दिया, जिन्‍होंने मुंबई की जीत में बड़ा योगदान दिया. कार्तिकेय ने 22 रन पर 2 विकेट लिए और चेन्‍नई को 97 रन पर समेटा.

मैच के बाद कार्तिकेय को एमएस धोनी ने अपने ऑटोग्राफ वाली गेंद गिफ्ट की. दो बार के वर्ल्‍ड कप विजेता कप्‍तान धोनी अक्‍सर आईपीएल मैच के बाद युवा खिलाड़ियों से बात करते हुए नजर आते हैं और इस बार उन्‍होंने कार्तिकेय को अहम सलाह और टिप्‍स दिए.

धोनी ने बनाए सबसे ज्‍यादा रन 

मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया, जिसमें मैच के बाद मुंबई के खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में वापस जाते हुए नजर आ रहे हैं और इसी दौरान कार्तिकेय हाथ में गेंद लिए हुए नजर आए. मैच की बात करे हुए चेन्‍नई के बल्‍लेबाज मुंबई के गेंदबाजों के सामने टिक नहीं पाए और पूरी टीम 16 ओवर में 97 रन पर ही आउट हो गई.

कामरान अकमल बोले- ‘उमरान मलिक अगर पाकिस्तान में होते, तो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते’

IPL 2022 Points Table: पंजाब किंग्स ने आरसीबी को हराकर प्लेऑफ की जंग की रोचक

सीएसके के लिए सबसे ज्‍यादा नाबाद 36 रन धोनी ने ही बनाए. कार्तिकेय ने एक ही ओवर में ड्वेन ब्रावो और सिमरजीत सिंह को अपना शिकार बनाया. कार्तिकेय के अलावा डैनियम सैम्‍स ने 3‍ विकेट लिए. 98 रन के लक्ष्‍य को मुंबई ने 14.5 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 103 रन बना लिए. मुंबई के लिए तिलक वर्मा ने सबसे ज्‍यादा नाबाद 34 रन बनाए. वहीं सीएसके के मुकेश चौधरी ने 23 रन पर 3 विकेट लिए.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Ms dhoni, Mumbai indians





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: