किसान पुत्र

IPL 2022: पृथ्‍वी शॉ DC के लिए अगला मैच खेलेंगे या नहीं, फिटनेस पर आया बड़ा अपडेट, अस्‍पताल में थे भर्ती


नई दिल्‍ली. प्‍लेऑफ में जाने के लिए संघर्ष कर रही दिल्‍ली कैपिटल्‍स अभी पॉइंट टेबल में 12 अंकों के साथ 5वें स्‍थान पर है. दिल्‍ली के लिए बाकी बचे मैच काफी अहम है. इसी बीच सलामी बल्‍लेबाज पृथ्‍वी शॉ की फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट आया है, जो ज्‍यादा तबीयत खराब होने के बाद अस्‍पताल में भर्ती थे और दिल्‍ली के लिए 3 मैच नहीं खेल पाए.

दरअसल पृथ्‍वी शॉ को पिछले रविवार को तेज बुखार के बाद अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. उन्‍होंने दिल्‍ली के लिए पिछला मैच 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेला था और इसके बाद वो तीन मैच नहीं खेल पाए. उन्‍होंने अस्‍पताल के बेड से एक पोस्‍ट भी शेयर किया और कहा था कि उन्‍हें जल्‍द ही वापसी की उम्‍मीद है.

पंजाब किंग्‍स के खिलाफ वापसी कर सकते हैं शॉ 
पृथ्‍वी शॉ आईपीएल 2022 के बाकी बचे मैचों के लिए दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम से जुड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार एक सूत्र ने कहा कि सोमवार को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले के लिए पृथ्‍वी शॉ के उपलब्‍ध रहने की पूरी संभावना है.

IPL 2022: CSK को मात देने वाले गेंदबाज को एमएस धोनी ने दिया खास गिफ्ट, देखें Video

कामरान अकमल बोले- ‘उमरान मलिक अगर पाकिस्तान में होते, तो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते’

आईपीएल के इस सीजन में शॉ के प्रदर्शन की बात करें तो उन्‍होंने 9 मैचों में 28.77 की औसत और 159.87 की स्‍ट्राइक रेट से 259 रन बनाए. जिसमें 2 अर्धशतक भी शामिल है.  वहीं दिल्‍ली की बात करें तो टीम 12 मैचों में 12 अंक के साथ 5वें स्‍थान पर है. उससे आगे राजस्‍थान रॉयल्‍स तीसरे और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर चौथे स्‍थान पर है. दोनों के 14-14 अंक है. दिल्‍ली प्‍लेऑफ की रेस में बनी हुई है. हालांकि पंजाब के भी 12 अंक है और वो छठे स्‍थान पर है. ऐसे में दिल्‍ली की एक गलती उस पर भारी पड़ सकती है.

Tags: Delhi Capitals, IPL, IPL 2022, Prithvi Shaw



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: