किसान पुत्र

‘ऋतुराज के पास धोनी वाले सारे गुण, बस एक को छोड़कर…’ जानिए- गायकवाड़ की तारीफ में क्या बोले सहवाग?


नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ का प्रदर्शन आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2022) में खास नहीं रहा है. उन्होंने सीजन में 12 मैचों में 26.08 के औसत से कुल 313 रन बनाए हैं. वह अभी तक 2 ही अर्धशतक लगा पाए हैं. इस बीच भारत के पूर्व धुरंधर ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि ऋतुराज में चेन्नई का कप्तान बनने के सारे गुण हैं. उन्होंने कहा कि अगर यह युवा क्रिकेटर अगले 3-4 सीजन में अच्छा स्कोर करता है तो चेन्नई फ्रेंचाइजी को ऐसा कप्तान मिल सकता है जो लंबे वक्त तक टीम का नेतृत्व कर सके.

43 वर्षीय सहवाग ने ऋतुराज की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि ऋतुराज चेन्नई सुपर किंग्स के अगले कप्तान बन सकते हैं. वीरू ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी की तरह ऋतुराज में भी गुण हैं, बस एक लक-फैक्टर (भाग्य) को छोड़कर.

इसे भी देखें, कोहली के साथी बल्लेबाज ने जड़ा जानलेवा छक्का, बुजुर्ग फैन बाल-बाल बचे -Video

सहवाग ने क्रिकबज से कहा, ‘अगर रुतुराज गायकवाड़ 3-4 और सीजन में अच्छा स्कोर करते हैं, तो वह महेंद्र सिंह धोनी के बाद चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान बन सकते हैं. वह धोनी के बाद लंबे समय तक कप्तान बने रहते हैं. ऋतुराज में एमएस धोनी के सभी गुण हैं, सिवाय एक लक-फैक्टर के.’

ऋतुराज ने पिछले सीजन में दमदार प्रदर्शन किया था और यही कारण रहा कि फ्रेंचाइजी ने उन्हें रीटेन किया. उन्हें 6 करोड़ रुपये में टीम ने रीटेन किया था. ऋतुराज ने आईपीएल के पिछले सीजन में 16 मैचों में कुल 635 रन बनाए थे. उनके बल्ले से 1 शतक और 4 अर्धशतक भी निकले.

Tags: Chennai super kings, Cricket news, Ms dhoni, Ruturaj gaikwad, Virender sehwag



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: