किसान पुत्र

KKR vs SRH: उमरान मलिक ने केकेआर की उम्मीदों पर फेरा पानी! रसेल और बिलिंग्स ने बचाई लाज


पुणे. उमरान मलिक (Umran Malik) ने एक बार फिर शानदार गेंदबाजी की. इस तेज गेंदबाज ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के एक मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 3 विकेट लिए और उन्हें बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया. मैच में (KKR vs SRH) केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. टीम ने 6 विकेट पर 177 रन बनाए हैं. इस तरह से हैदराबाद को 178 रन का लक्ष्य मिला है. केन विलियमसन की अगुआई वाली हैदराबाद की टीम यदि यह मैच जीत लेती है, तो केकेआर की टीम प्लेऑफ से बाहर होने वाली तीसरी टीम बन जाएगी. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स पहले ही रेस से बाहर हो चुके हैं. केकेआर की टीम पिछले सीजन में रनरअप रही थी.

केकेआर ने इस मैच से पहले 12 में सिर्फ 5 मैच में जीत दर्ज की है, 7 में हार मिली. टीम हैदराबाद के खिलाफ अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मार्को यानसेन ने दूसरे ओवर में टीम को बड़ी सफलता दिलाई. उन्होंने पिछले मैच में अच्छी पारी खेलने वाले वेंकटेश अय्यर को 7 रन के स्कोर पर बोल्ड कर दिया. इसके बाद नीतीश राणा और अजिंक्य रहाणे ने 48 रन की साझेदारी करके टीम को संभाला.

उमरान ने पहले ओवर में झटके 2 विकेट

उमरान मलिक ने अपने पहले ओवर में केकेआर को 2 बड़े झटके दिए. 8वें ओवर की तीसरी गेंद पर राणा 16 गेंद पर 26 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने एक चौका और 3 छक्का लगाया. उमरान ने ओवर की अंतिम गेंद पर रहाणे को भी पवेलियन भेजा. बाउंड्री पर शशांक सिंह ने उनका शानदार कैच पकड़ा. उन्होंने 26 गेंद पर 28 रन बनाए. 3 छक्के जड़े. कप्तान श्रेयस अय्यर फेल रहे. वे 9 गेंद पर 15 रन बनाकर उमरान मलिक का तीसरा शिकार बने. रिंकू सिंह 5 रन बनाकर टी नटराजन का शिकार हुए. 15 ओवर के बाद टीम का स्कोर 5 विकेट पर 119 रन था.

KKR vs SRH: शशांक सिंह ने पकड़ा बेहतरीन कैच, श्रेयस अय्यर को नहीं हुआ यकीन, VIDEO

PCB हुआ मालामाल, पीएसएल से मिली बड़ी राशि, रिजर्व फंड 600 करोड़ से अधिक का हुआ

94 रन पर 5 विकेट गिरने के बाद आंद्रे रसेल और सैम बिलिंग्स ने टीम काे संभाला. दोनों ने अर्धशतकीय साझेदारी की. इस बीच रसेल के आईपीएल में 2 हजार रन पूरे हुए. बिलिंग्स 34 रन बनाकर भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर आउ हुए. उन्होंने 29 गेंद का सामना किया. 3 चौका और एक छक्का लगाया. रसेल 28 गेंद पर 49 रन बनाकर नाबाद रहे. 3 चौके और 4 छक्के लगाए. उन्होंने अंतिम ओवर में ऑफ स्पिनर सुंदर की गेंद पर 3 छक्के जड़े. ओवर में 20 रन बने.

Tags: IPL, IPL 2022, Kolkata Knight Riders, Shreyas iyer, Sunrisers Hyderabad, Umran Malik



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: