किसान पुत्र

पृथ्वी शॉ को अस्पताल से छुट्टी मिली, टाइफाइड का इलाज कराकर टीम होटल लौटे


मुंबई. दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर पृथ्वी शॉ को टाइफाइड के उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को यह जानकारी दी. 22 साल के इस सलामी बल्लेबाज को मई की शुरुआत में तेज बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पृथ्वी शॉ फिलहाल टीम होटल लौट आए हैं और दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम उन पर नजर रख रही है.

दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को जारी बयान में कहा, ‘टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है जहां उनका टाइफाइड का उपचार किया गया.’ फ्रेंचाइजी की चिकित्सा टीम पृथ्वी की हालत पर नजर रख रही है. फ्रेंचाइजी ने कहा, ‘पृथ्वी टीम होटल लौट चुके हैं जहां वह अभी उबर रहे हैं और दिल्ली कैपिटल्स की चिकित्सा टीम उनकी हालत पर नजर रखे हुए है.’

इसे भी देखें, 5 खिलाड़ियों ने भारत को बनाया वर्ल्ड चैंपियन, लेकिन बेंच पर बैठे-बैठे बीत गया सीजन

पृथ्वी शॉ ने दिल्ली कैपिटल्स की ओर से पिछला मुकाबला एक मई को लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ खेला था और तब से वह टीम के तीन मुकाबलों में नहीं खेल पाए हैं. पृथ्वी की वापसी से दिल्ली की टीम को मजबूती मिलेगी. उन्होंने खुद अस्पताल से इंस्टाग्राम पर लिखा था कि उन्हें जल्द वापसी की उम्मीद है.

उनकी गैरमौजूदगी में दिल्ली की टीम फॉर्म में चल रहे डेविड वॉर्नर के लिए उम्दा सलामी जोड़ीदार ढूंढने में नाकाम रही. मनदीप सिंह और श्रीकर भरत दोनों शीर्ष क्रम में नाकाम रहे. पृथ्वी ने मौजूदा आईपीएल सत्र में अब तक नौ मैच में 28.77 के औसत से 259 रन बनाए हैं और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 160 रहा. दिल्ली की टीम अभी 12 मैच में 12 अंक जुटा चुकी है और प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए उसे अपने अगले दोनों मैच जीतने होंगे.

Tags: Cricket news, Delhi Capitals, IPL 2022, Prithvi Shaw



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: